Privacy Policy

सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 (“आईटी अधिनियम”), सूचना प्रौद्योगिकी (मध्यवर्ती दिशानिर्देश) नियम, 2011, सूचना प्रौद्योगिकी (उचित सुरक्षा प्रथाएं और प्रक्रियाएं और संवेदनशील व्यक्तिगत डेटा या जानकारी) के प्रावधानों के अनुसार प्रकाशित गोपनीयता नीति नीचे दी गई है। ) नियम, 2011.

INTRODUCTION:

.

यह गोपनीयता नीति (“नीति”) SarkariResult.Com द्वारा आपकी जानकारी के संग्रह, उपयोग, प्रकटीकरण और हस्तांतरण के संबंध में हमारी नीति की व्याख्या करती है, जो वेबसाइट https://www.indianjobalerts.in (“वेबसाइट”) पर संचालित होती है और सभी शक्तियां और प्लेटफार्मों का प्रबंधन करता है। (वेब, ऐप्स), या मोबाइल/इंटरनेट से जुड़े डिवाइस (“सेवाएं”)। यह नीति उपयोग की शर्तों का एक अभिन्न अंग है। यहां प्रयुक्त लेकिन परिभाषित नहीं किए गए शब्दों का वही अर्थ होगा जो उपयोग की इन शर्तों में दिया गया है।
यह गोपनीयता नीति उन व्यक्तियों पर लागू होती है जो सेवाओं को देखते हैं, ब्राउज़ करते हैं या उपयोग करते हैं (“उपयोगकर्ता”)। इस नीति के प्रयोजन के लिए, जहां कहीं भी संदर्भ की आवश्यकता हो, “आप” या “आपका” का अर्थ उपयोगकर्ता होगा और “हम”, “हमें”, “हमारा” शब्द का अर्थ कंपनी होगा।
Indian Job Alerts के रूप में यह नीति बदल सकती है Indianjobalerts.in समय के साथ अपनी सेवाओं को अपडेट, सुधार और विस्तारित करता है, इसलिए कृपया इसे समय-समय पर जांचते रहें। साइट का उपयोग करके, आप हमें प्रदान की गई व्यक्तिगत जानकारी (आपके द्वारा प्रदान किए गए किसी भी परिवर्तन सहित) के संग्रह, भंडारण और उपयोग के लिए सहमति देते हैं।
Indianjobalerts.in पोर्टल केवल सरकारी नौकरियों और प्रवेश परीक्षाओं से संबंधित जानकारी प्रदान करता है, किसी भी उपयोगकर्ता को हमारे पोर्टल पर पंजीकरण / साइनअप / लॉगिन करने की आवश्यकता नहीं है, इसके अलावा हम वेबसाइट तक पहुंचने के लिए किसी भी उपयोगकर्ता / दर्शक से कोई शुल्क नहीं लेते हैं।

Link to Third Parties / Third Party URL

indianjobalerts.in में ऐसे लिंक हो सकते हैं जो आपको अन्य वेबसाइटों पर रीडायरेक्ट करते हैं। ये तृतीय पक्ष वेबसाइटें इस गोपनीयता नीति के अंतर्गत नहीं आती हैं। आप इस बात से सहमत हैं कि एक बार जब आप हमारे सर्वर को छोड़ देते हैं, तो आप जिस भी तीसरे पक्ष की वेबसाइट पर जाते हैं या उसके साथ बातचीत करते हैं, वह आपके अपने जोखिम पर होती है। indianjobalerts.in को किसी भी डिफ़ॉल्ट, काम की हानि या किसी भी जोखिम के लिए उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा जिसके परिणामस्वरूप आपकी व्यक्तिगत संवेदनशील जानकारी उजागर हो सकती है।

Consent

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप हमारी गोपनीयता नीति पर सहमति देते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं